ऑनलाइन शॉपिंग साइट पर दिखा OnePlus 8 और OnePlus 8 Pro - Tech News

Breaking

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Monday 3 February 2020

ऑनलाइन शॉपिंग साइट पर दिखा OnePlus 8 और OnePlus 8 Pro

नई दिल्ली: चीनी स्मार्टफोन मेकर OnePlus इस साल भारत में OnePlus 7 सीरीज के बाद OnePlus 8 सीरीज (oneplus 8 series) को लॉन्च करने जा रही है। ई-कॉमर्स साइट अमेजन इंडिया की एफिलिएट पेज पर OnePlus 8 और OnePlus 8 Pro को लिस्ट किया गया है जहां इसकी लॉन्चिंग की जानकारी मिली है। हालांकि कंपनी की ओर से फोन की लॉन्चिंग से जुड़ी अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली पायी है।

OnePlus 8 और OnePlus 8 pro से जुड़ी जानकारियां पिछले कुछ समय से लीक हो रही हैं। इन दोनों स्मार्टफोन्स में 120Hz क्वॉड एचडी प्लस डिस्प्ले दी जा सकती है और इन दोनों स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 865 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता है। इसके अलावा OnePlus 8 सीरीज में कंपनी वायरलेस चार्जिंग का भी ऑप्शन दे सकती है और स्मार्टफोन Adroid 10 बेस्ड OxygenOS पर रन करेगा। OnePlus 8 Pro में कर्व्ड डिस्प्ले के साथ क्वॉड कैमरा सेटअप दिया जा सकता है।

बता दें कि कुछ दिनों पहले लाइट सीरीज के स्मार्टफोन 8 लाइट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक हुई थी, जिनमें फोन के डिजाइन को देखा गया था। लीक फोटो के मुताबिक, कंपनी ने वनप्लस 8 लाइट को पंचहोल डिस्प्ले और डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा। साथ ही इस स्मार्टफोन का लुक गैलेक्सी नोट 10 से मिलता-जुलता है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2UlgC9q
via IFTTT

No comments:

Post a Comment

Pages