इस महीने कार खरीदने का है प्लान, तो हाथ न निकल जाए ये बेहतरीन डील! सस्ती 7 सीटर MPV ट्राइबर से लेकर लग्जरी होंडा सिटी तक इन 7 कारों पर मिल रहा है 3 लाख रु. से ज्यादा का डिस्काउंट - Tech News

Breaking

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Wednesday 26 August 2020

इस महीने कार खरीदने का है प्लान, तो हाथ न निकल जाए ये बेहतरीन डील! सस्ती 7 सीटर MPV ट्राइबर से लेकर लग्जरी होंडा सिटी तक इन 7 कारों पर मिल रहा है 3 लाख रु. से ज्यादा का डिस्काउंट

फेस्टिव सीजन नजदीक है और ऐसे समय ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों को लुभाने के लिए ऑटो निर्माता कंपनियां कई मॉडल्स पर बंपर डिस्काउंट ऑफर कर रही हैं। इन ऑफर्स और डिस्काउंट्स को देखते हुए कहा जा सकता है कि यह कार खरीदना का बिल्कुल सही समय है, खासतौर से अगस्त 2020। अगर आप भी नई कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो शोरूम पर जाने पहले पढ़िए किन कारों पर मिल रहा है सबसे ज्यादा डिस्काउंट....

1 महिंद्रा अल्टुरस G4

महिंद्रा अपनी पॉपुलर फुल साइज एसयूवी अल्टुरस G4 पूरे 3.05 लाख रुपए का डिस्काउंट ऑफर कर रही है। इसमें 2.4 लाख रुपए का कैश डिस्काउंट, 50 हजार रुपए का एक्सचेंज बोनस और 15 हजार कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल है। वर्तमान में, अल्टुरस G4 कंपनी की सबसे फ्लैगशिप गाड़ी है। इसकी एक्स शोरूम कीमत 28.72 लाख रुपए से 31.72 लाख रुपए तक है।

2. होंडा सिविक

होंडा सिविक के पेट्रोल और डीजल दोनों वैरिएंट पर डिस्काउंट मिल रहा है। डीजल वैरिएंट पर वर्तमान में 2.5 लाख रुपए का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है, जबकि सेडान के पेट्रोल वैरिएंट पर 1 लाख रुपए का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है। पेट्रोल पावर्ड सिविक की एक्स शोरूम कीमत 17.93 लाख रुपए से 21.24 लाख रुपए तक है जबकि दोनों डीजल वैरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत 20.74 लाख रुपए और 22.34 लाख रुपए है।

3. होंडा सिटी (4th जनरेशन)

होंडा इंडिया ने कुछ समय पहले ही सिटी का 5th जनरेशन मॉडल लॉन्च किया है, हालांकि कंपनी नई सिटी के साथ आउटगोइंग मॉडल भी बेच रही है। 4th जनरेशन मॉडल के टॉप-एंड ZX CVT ऑटो पर 1.74 लाख रुपए का डिस्काउंट मिल रहा है, जिसमें 1.1 लाख रुपए का कैश डिस्काउंट, 50 हजार रुपए का एक्सचेंज बोनस, 6 हजार रुपए का लॉयल्टी बोनस और 8 हजार रुपए की कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल है। ध्यान देने वाली बात यह है कि स्टॉक बहुत सीमित है और जल्द ही खत्म भी हो सकता है। होंडा सिटी (4th जनरेशन) की एक्स शोरूम कीमत को 9.91 लाख रुपए से 14.31 लाख रुपए तक है।

4 फॉक्सवैगन वेंटो

बीएस 6 एमिशन नॉर्म्स लागू होने के बाद फॉक्सवैगन ने वेंटो का डीजल मॉडल बंद कर दिया। अब सेडान केवल एकमात्र 1.0-लीटर TSI टर्बो पेट्रोल इंजन में उपलब्ध है। वर्तमान में इसकी एक्स-शोरूम कीमत 8.86 लाख रुपए से 13.29 लाख रुपए तक है। कंपनी वर्तमान में रेंज-टॉपिंग हाइलाइन प्लस ट्रिम पर 1.5 लाख रुपए तक का लाभ दे रही है, जिसमें 1 लाख रुपए का कैश डिस्काउंट, 25 हजार रुपए का एक्सचेंज बोनस, 15 हजार रुपए का लॉयल्टी बोनस और 10,000 रुपए का कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल है।

5 जीप कंपास

वर्तमान में जीप कंपास के कुछ चुनिंदा वैरिएंट्स पर 1 लाख रुपए तक का डिस्काउंट मिल रहा है, जो भारत में मिड-साइज एसयूवी पर वर्तमान में दी जा रही सबसे बड़ी छूट है। जीप कंपास की एक्स-शोरूम कीमत 16.49 लाख रुपए से 24.99 लाख रुपए तक है।

6. टाटा हैरियर

  • जीप कंपास की प्रतिद्वंद्वी, टाटा हैरियर पर भी अगस्त 2020 में डिस्काउंट दिया जा रहा है। टॉप-एंड XZA Plus के साथ-साथ डार्क एडिशन के अलावा, हैरियर पर वर्तमान में 80,000 रुपए तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है, जिसमें 25 हजार रुपए कैश डिस्काउंट, 40 हजार रुपए का एक्सचेंज बोनस और 15 हजार रुपए की कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल है।
  • XZA प्लस और डार्क एडिशन वैरिएंट पर कोई कैश डिस्काउंट नहीं मिलेगा लेकिन इन पर 40 हजार रुपए का एक्सचेंज बोनस और 15 हजार रुपए का कॉर्पोरेट डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा, कंपनी टियर-2 शहरों में हैरियर के चुनिंदा ऑटोमैटिक वैरिएंट पर 1 लाख रुपए तक का कैश-डिस्काउंट भी दे रही है।

7. रेनो डस्टर

  • रेनो डस्टर को हाल ही में नए 1.3-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन को लॉन्च किया गया है, जिसे 1.5-लीटर नैचुरली एक्सपीरेटेड पेट्रोल इंजन के साथ बेचा जा रहा है। वर्तमान में, बीएस 6 डस्टर की एक्स-शोरूम कीमत 8.49 लाख रुपए से 13.59 लाख रुपए तक है।
  • फिलहाल, कार के RXS ट्रिम पर 70 हजार रुपए तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है, जिसमें 25 हजार रुपए का कैश डिस्काउंट, 25 हजार रुपए का एक्सचेंज बोनस और 20 हजार रुपए का कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल है। RXE और RXZ ट्रिम पर भी यही एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट डिस्काउंट मिलेगा, लेकिन इन पर कैश डिस्काउंट नहीं मिलेगा।

नोट: हर शहर में ऑफर और डील अलग हो सकती है, ऐसे में ऑफर्स की पूरी जानकारी के लिए नजदीकी डीलरशिप पर संपर्क कर लें



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
होंडा सिविक के पेट्रोल और डीजल दोनों पर डिस्काउंट मिल रहा है। डीजल वैरिएंट पर 2.5 लाख रुपए का कैश डिस्काउंट, जबकि पेट्रोल वैरिएंट पर 1 लाख रुपए का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3gsppOc

No comments:

Post a Comment

Pages